Saturday, October 8, 2016

सर्जिकल स्ट्राइक पर बोले खलनायक अवधेश मिश्रा, भारतीय सैनिक जन्म से ही होते है हीरो। भोजपुरी फिल्मो के खलनायक अवधेश मिश्रा ने सर्जिकल स्ट्राइक पर चुपी तोड़ते हुए ये कहा है की भारतीय सेना को हीरो बनाया नहीं जाता बल्कि ये जन्म से ही हीरो होते है। भोजपुरी महफ़िल से हुई बातचीत में अवधेश मिश्रा ने खुली शब्दो में कहा की भारतीय सैनिक बुजदिलो की तरह पीठ पर कभी वॉर नहीं करते ये रियल हीरोज है और इनके सीने में इतनी फौलादी ताकत होती है की दुश्मनो की गोलिया भी इनका कुछ नहीं कर सकती, और सामने से मारते है, पुरे भारतीयों को गर्व है इनके इस जज्बे को, बचपन से ही हीरो की जज्बा लेकर दुश्मनो को मात देने वाले ये वीर शहीद होने के बाद भी अमर होते है। आतंकवादियो के बारे में पूछे जाने पर श्री मिश्रा ने कहा की ये अपने दोगले जात से बाज़ नहीं आते, जब जब इनलोगो ने भारत के ऊपर आँख उठाई हमारे सैनिको ने सामने से इनको धूल चटाया, वही पाकिस्तान के इस रवैये पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए श्री मिश्रा ने कहा की पाकिस्तान खुद अपनी साख बचाने की सोचे। आतंकवाद को पनाह देने वाले ऐसे देश को हमारे सैनिक जबाब देने के लिए हमेसा तैयार है, साथ ही ये भी कहा की पाकिस्तान तुम जितने आतंकवादी पैदा करोगे हम उतनी मरेंगे । फिल्मो में खलनायक की भूमिका निभाने वाले अवधेश मिश्रा जी ने बताया की हम खलनायक की भूमिका निभाते है इसलिए सही गलत की परख ज्यादा होती है, और हम फिल्मो में दिखाते है की गलत की सजा क्या होती है, जो नायक होते है वो बताते है की सही क्या है, असल जिंदगी की परिभाषा भी यही है की गलत करने वालो को उसकी सजा जरूर मिलती है और हमारे जवान इस पर काम कर रहे है । साथ ही भारतीय सैनिको को बधाई देते हुए श्री मिश्रा ने कहा की आज पूरा देश आप पर गर्व कर रहा है और हम आपके साथ है।


2 comments:

  1. Fabulous
    ......very Nice...,
    But as you are a respectable actor and moreover our family member....I recommend you to check your blogs once by your own before to be posted ...so..;you can correct the spelling mistakes..!!
    There are some minor spelling mistakes...!!
    But I have pleasure that you are improving so fastly..!!
    Very nice..!!
    Keep it up..!!

    ReplyDelete
  2. And you have very Rightly said everything about the surgical strike...!!
    And as you are a good spokesperson and there is a huge mass before you..!!
    Let me tell you that...I think you should Listen to grandmaster "shifuji shaurya bhardvaj",the elite trainer of special armed forces...and the father of "Mission Prahar"..on youtube..!!
    It would be a inspiration for you...and moreover you will get more infos about the armed forces.,what is happening in our country. ..what people are speaking and think about our forces...and moreover how to reply media about these questions. .. (as asked about intolerance and Surgical strike )..!!
    By the way...you know more that that already...sorry for I have the courage to say all these to you..!!

    ReplyDelete