Saturday, February 25, 2017

“मेहँदी लगा के रखना” अब-तक की सबसे खूबसूरत फिल्म : अवधेश मिश्रा



भोजपुरी फिल्म्स (मुंबई) :- फिल्म इंडस्ट्री में महा-खलनायक के नाम से मशहूर अभिनेता “अवधेश मिश्रा” ने सुपरहिट फिल्म “मेहंदी लगा के रखना” के तरह और भी बहुत सी फिल्मो में काम किया है। लेकिन “अवधेश मिश्रा” फिल्म “मेहंदी लगा के रखना” में काम करके बहुत ज्यादा खुश है, उनका कहना है की पहली एक ऐसी फिल्म है जिसमे मेरा किरदार अत्यधिक सकारात्मक है। अपनी ख़ुशी को “भोजपुरी फिल्म्स” के जरिये जाहिर किया।
सूत्र :- सुपरहिट फिल्म “मेहंदी लगा कर रखना” के बाद, दर्सको को ऐसी पारिवारिक फिल्म कब देखने मिलेगा?
अवधेश :- फिल्म “मेहंदी लगा के रखना” को दर्सको ने इतना प्यार दिया इसलिए मैं सभी को धन्यवाद् करता हु। दर्सको ने मुझे हमेसा खलनायक के रूप में पसंद किया है, लेकिन इस फिल्म में मैंने पॉजिटिव रोल किया है और आगे भी इस तरह की फिल्म दर्सको को देखने मिलेगा। इसके बाद मेरी एक फिल्म आ रही है “जिला चंपारण” जो को ५ से ६ महीनो में रिलीज होगी।
सूत्र :- हाल ही रिलीज हुई फिल्म “रंगधारी टैक्स” में आपकी क्या भूमिका थी?
अवधेश :- फिल्म “रंगधारी टैक्स” बहुत ही टेक्निकल तरीके से बनाई गई थी। इस फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल जी ने बहुत ही अच्छे तरीके से फिल्माया है, यह फिल्म एक जीवनकल्पना पर आधारित है। “रंगधारी टैक्स” को टेक्निकल तरीके से बनाया गया था। लेकिन हमारे जो दर्सक है उन्हें इमोशन, एक्शन, ड्रामा, रोमांस भरे फिल्मे ज्यादा पसंद है इसलिए सायद दर्शक इस फिल्म को अपना नहीं पाए।
सूत्र :- आपकी अपकमिंग फिल्मे कौन – कौन सी है?
अवधेश :- मेरी अपकमिंग फिल्म है, लूटेरे, रूद्र, अर्जुन पंडित, मोहब्बत ,आतंकवादी, बाबरी मस्जिद और भी कई फिल्मे है।
धन्यवाद।।

No comments:

Post a Comment